Skip to main content

भाभी ने पत्नी बनाया

हेल्लो दोस्तों,

मेरा नाम कार्तिक है और मैं क्रॉस ड्रेसर 👗 हूं. मेरी उम्र 18 है। मैं बिहार से हूं। मेरे घर में मां पापा और भाई है। मेरी बॉडी पे बाल नहीं है। यह बात करीब 3 साल पहले की है जब मैं क्रॉस ड्रेसिंग 👗 स्टार की। मैं घर पर अकेले मां के कपड़े पहनता था और कुछ महीनों तक ऐसा चलता रहा। करीब 8 महीने बाद मेरे घर के बगल में एक भाभी रहने आयी और भाभी के साथ उनके हसबैंड और एक छोटा बेबी। भाभी के हाव भाव अलग था क्योंकि भाभी हमेशा बॉय ड्रेस 👗 पहनती थी जब भी में उन्हें देखता तो वो टीशर्ट , शॉर्ट , जेंस, पहनी रही थी। एक दिन मां ने मुझे उनके घर भेजा। मैं भाभी के घर गया और वेल बजाई। भाभी ने दरवाजा खोला और बोली:- क्या है 

मै :- मां ने आपके लिए टिफिन में कुछ भेजा है।

भाभी:- अंदर आओ 

मैं अन्दर गया और सोफे पर बैठ गया और भाभी टिफिन लेकर किचन में चली गई। उस दिन भाभी जेंस शर्ट पहनी थी। और बालों को कैप से छुपा लिया था।  और उनकी ब्रा सोफे पर थी। उसे देखकर मेरा मन हुआ अभी पहन ली।   कुछ देर बाद भाभी आयि और बोली:- तुम क्या करते हो 

मैं:- कुछ नहीं। वैसे एक बात पूछूं 

भाभी :- हा पूछो

मैं:- आप हमेशा बॉय ड्रेस क्यों पहनती है। 

भाभी :- मुझे गर्ल ड्रेस नहीं पसंद। मुझे बॉय ड्रेस पसंद है इसलिए 

बस मैं समझ गई कि भाभी को गर्ल to बॉय बनना पसंद है। तो मैं बहुत खुश हुई। और मेरी नजर बार बार सोफे पर रखे उनकी ब्रा पर जा रही थी तो भाभी बोली:- तुम बार बार मेरी ब्रा क्यों देख रहे हो

मैं:- कुछ नहीं भाभी ( मै हरबरा के बोला ) तो भाभी मेरी तरफ देख कर बोली सच सच बताओ। तो मैंने उन्हें सब बता दिया कि में क्रॉस ड्रेसर हूं और मुझे गर्ल के कपड़े पहनना पसंद है उनकी तरह सजना संवरना पसंद है। तो भाभी बोली:- ठीक है तुम कल मेरे घर आना। मैं अपने घर आ गया और सोचने लगा कि कल क्या होगा। सोचते सोचते मैं सो गया और अगले दिन मैं भाभी के घर गया। उन्होंने मेरे लिए सुंदर साड़ी बेड पर रखी थी। साड़ी देख कर मैं भाभी को गले लगा लिया और बोला thank you भाभी। भाभी बोली जाओ और जाकर नहा लो और ये टॉवेल लपेट कर आओ। मैं बॉथरूम में गया और बाथ लेकर टॉवेल लपेट कर बाहर आया। और भाभी मुझे टॉवेल लपेटे देख कर हसने लगी। और मैं शर्मा गई।  भाभी मेरे पास आयी और मेरा हाथ पकड़कर बेड के पास ले गई और मुझे ब्रा और पैंटी पहनाई। फिर भाभी ने मुझे पेटीकोट और ब्लाउस पहनाई।  ब्लाउज बैकलेस थी तो भाभी ने ब्लाउस को बांध दिया। और उसके बाद साड़ी पहनने लगी। भाभी ने साड़ी को लिफ्ट कंधे पर पिन किया। और मुझे देखने लगी। मैं भी अपने आप को आईने में देखने लगी। मैं बहुत अच्छी लग रही थी।  फिर भाभी मेरा मेकअप करने लगी और मेरा आइब्रो सेट करने लगी उसके बाद मर्सक्रा , पावडर , काजल , लिपस्टिक , बिंदी और नेलपेंट की। उनके बाद इयररिंग , नोजरिंग , और हाथो में रिंग , बिछिया , गले में नेकलेस  पहनाई। लास्ट में भाभी मुझे चूड़ी , पायल और विग पहनाई। ये सब मैं आईने में देख रहा था और मुझे बहुत शर्म आ रही थी। जब मैं तैयार हो गई तो भाभी भी कोर्ट पैंट पहन ली। इसके बाद भाभी ने कहा किसी की नजर ना लगे मेरी कृति को। और मैं सर झुका ली। उस दिन भाभी ने मुझसे अपना घर साफ करवाया और खाना बनवाई। फिर भाभी ने मुझे गले से लगाया और किस 😘 किया 

जनिये आगे क्या हुआ। कैसे भाभी ने कृति को दुल्हन बनाया। मेरे blog को फॉलो और subscribe जरूर करे

                                         To be countinou.........

 

Comments

Post a Comment

Thank you

Popular posts from this blog

भाभी ने पत्नी बनाया:- 2

अगर अपने मेरा पहला स्टोरी भाभी ने पत्नी बनाया नहीं पढ़ा है तो link:- https://aaliyacrossdressing.blogspot.com/2021/01/blog-post_2.html?m=1 पढ़ लीजिए जैसा कि अपने पढ़ा की भाभी ने मुझे कैसे साड़ी ब्लाउस पहनाया और मेकअप चूड़ी , पायल , बिंदी , नेकलेस , नोजरिग , इयररिंग पहनाया। और अगर घर का सारा काम करवाया। काम ख़तम होने के बाद हम टीवी देखने लगे। टीवी देखते देखते रात हो गई हमने रात का खाना साथ ने बनाया। खाना खाने के बाद भाभी ने खाना की तारीफ करते हुए कहा:- तुम्हारी हाथो में जादू है। मैंने उन्हें खुश करने के लिए thank you बोला। उसके बाद भाभी मुझे लेकर अपने रूम में चली गई और मेरी साड़ी उतारने लगी।  तो मैंने उन्हें मना किया। तो भाभी बोली तुझे अपनी पत्नी बनाऊंगी। और मेरी नजर जमीन पर धास गई। मेरी सारी उतार दी और मेरी ब्लोउस भी। फिर भाभी ने मेरे लिए ब्लैक लहंगा चोली निकली और मुझे चोली पहना दी। उसके बाद भाभी ने मुझे लहंगा पहनाया। लहंगा के बोडर पर बहुत अच्छी कड़ाई थी लहंगा चोली ब्राइडल थी। लहंगा चोली पहहने के बाद भाभी ने मेरा मेकअप ठीक किया। काम करने के वजह से थोड़ा बिगाड़ गई थी। उसके बाद चूड़ी पह

विदेश से विदिशा

 हेल्लो दोस्तो,  मेरा नाम विदेश है।  उम्र 18 है और मैं बिहार से हूं। मेरे घर में मम्मी और बहन है। बहन मुझसे छोटी है। आज में आपको एक न्यू स्टोरी सुनने जा रहा हूं। ये स्टोरी लॉकडाउन का है जब पूरे बिहार में लॉकडाउन लगा गया और कोई भी ना तो घर आ सकता था और ना ही जा सकता था।  मैं रूम में नहाने के लिए गया। वह रूम मेरी बहन का है। नहाते समय मैंने रूम को अंदर से लॉक कर दिया।  नहाने के बाद मैं टॉवेल लपेट कर रूम का लॉक खोला तो लॉक नहीं खुल रहा था मम्मी और बहन ने भी कोशिश किया लेकिन दरवाजा खुला नहीं।  अब मेरी हालत खराब होने लगी। क्युकी बाहर से कोई लॉक खोलने आ भी नहीं सकता था लॉक डॉउन के वजह से। अब मेरी मम्मी ने कहा:-जब तक लॉक डॉउन नहीं खुल जाता तब तक तुम अंदर रहो।  मैं:- ठीक है मैं अंदर तो रह लूंगा लेकिन पहनूंगा क्या।  मम्मी:- बेटा , इस रूम में सिर्फ मेरे और तुम्हारी सिस्टर के कपड़े है। अब सात दिनों तक तुम हमारे कपड़े ही पहन लो। क्युकी लॉक डॉउन के कारण सात दिनो तक कोई नहीं आएगा।   मै:- नहीं मैं नहीं पहनुगा लड़कियों के कपड़े । मम्मी:- तो तुम्हे ऐसे ही रहना हो सात दिनो तक। अगर तुम्हे पहनना नहीं आता त