Skip to main content

मां ने लड़की बनाया

मेरा नाम अमित है और मेरी उम्र 18 है। मैं बिहार से हूं। मां हाऊसवाइफ है और पापा बिजनेसमैन है। मां का नाम सुशीला है। ये कहानी तब की है जब मैं बहुत छोटा था। आईये कहानी पर आते है। 
मुझे याद है जब मैं छोटा था तो मेरी मां सोसाइटी के लेडीज के पास जाती थी और साथ में मुझे व लेे जाती थी। क्योंकि घर पर कोई नहीं होता था। सोसाइटी में एक आंटी है जो बहुत अच्छी है।but उस समय मुझे उंपर बहुत गुस्सा आया। आंटी मुझसे बोली:- बेटा जाओ जाकर खेलो। 
मैं:- मैं नहीं जाऊंगा 
मां:- जाओ न खेलने यहां क्या काम है तेरा 
और मैं नहीं गया कुछ दिन ऐसे ही चलता रहा। आंटी मुझे रोज खेलने जाने को बोलती लेकिन मैं नहीं जाता। और एक दिन आंटी बोली अगर आज तुम खेलने नहीं गए तो तुम्हे गर्ल ड्रेस 👗 पहना दूंगी। फिर मैं मां के आंचल में अपना सिर छुपा लिया। लेकिन मां भी बोल पड़ी:- हा , अगर आज तुम खेलने नहीं गए तो हम तुम्हे गर्ल बना देंगे। 
मां के कई बार कहने पर भी में खेलने नहीं गया और आंटी  मुझे अपनी गोद में उठा लिया और अपने रूम में लेे गई। मैं अपनी मां को बुलाने लगा तो मां भी आ गई। और आंटी ने एक ड्रेस 👗 निकली ( ब्लैक फ्रॉक )। और मां मुझे पूरा नंगा कर दी और बोली :- अब खेलने जाने की कोई जरूरत नहीं है अब से तुम हमारे साथ बैठ सकते हो। और मां और आंटी ने मिलकर मुझे ब्लैक फ्रॉक 👗 पहनाया। फिर आंटी ने मुझे लिपस्टिक💄 पावडर काजल निकालने लगी तो मैं भागने लगा। तभी मेरी मां ने मुझे पकड़ लिया। और आंटी बोली:- भाग क्यों रहे हो ? 
मैं:- मुझे लिपस्टिक काजल नहीं लगना ( मैंने रुआंसे आवाज के बोला जैसे मुझे इन सब से चीर हो।) 
आंटी :- मुझे लिपस्टिक पावडर नहीं लगना (  आंटी मजकिये आवाज में बोली) और आंटी मुझे पावडर लगाई लेकिन जब लिपस्टिक लगाने का समय आया तो मैं अपने लिप्स को अंदर की तरफ दबा दिया और आंखे जोर से बंद कर ली। ( जिससे मेरी होट न दिखे )
तब मां बोली :- रहने दो इसके लिए इतना ही काफी है। और आंटी ने लिपस्टिक काजल नहीं लगाई। 
आंटी ने जब मुझे अच्छे से देखा तो आंटी बोली इसका नाम अनीता ठीक रहेगा। और मां ने मेरी एक फोटो क्लिक कि। 
मैं पूरा दिन गर्ल ड्रेस 👗 में रहा। मां और आंटी ने मेरी में कहा मैं बहुत सुंदर दिख रही हू। 
                                             To be countinou.....
अगर कहानी अच्छी लगी हो तो comment में बताए।                                 
 


Comments

Popular posts from this blog

भाभी ने पत्नी बनाया:- 2

अगर अपने मेरा पहला स्टोरी भाभी ने पत्नी बनाया नहीं पढ़ा है तो link:- https://aaliyacrossdressing.blogspot.com/2021/01/blog-post_2.html?m=1 पढ़ लीजिए जैसा कि अपने पढ़ा की भाभी ने मुझे कैसे साड़ी ब्लाउस पहनाया और मेकअप चूड़ी , पायल , बिंदी , नेकलेस , नोजरिग , इयररिंग पहनाया। और अगर घर का सारा काम करवाया। काम ख़तम होने के बाद हम टीवी देखने लगे। टीवी देखते देखते रात हो गई हमने रात का खाना साथ ने बनाया। खाना खाने के बाद भाभी ने खाना की तारीफ करते हुए कहा:- तुम्हारी हाथो में जादू है। मैंने उन्हें खुश करने के लिए thank you बोला। उसके बाद भाभी मुझे लेकर अपने रूम में चली गई और मेरी साड़ी उतारने लगी।  तो मैंने उन्हें मना किया। तो भाभी बोली तुझे अपनी पत्नी बनाऊंगी। और मेरी नजर जमीन पर धास गई। मेरी सारी उतार दी और मेरी ब्लोउस भी। फिर भाभी ने मेरे लिए ब्लैक लहंगा चोली निकली और मुझे चोली पहना दी। उसके बाद भाभी ने मुझे लहंगा पहनाया। लहंगा के बोडर पर बहुत अच्छी कड़ाई थी लहंगा चोली ब्राइडल थी। लहंगा चोली पहहने के बाद भाभी ने मेरा मेकअप ठीक किया। काम करने के वजह से थोड़ा बिगाड़ गई थी। उसके बाद चूड़ी पह

भाभी ने पत्नी बनाया

हेल्लो दोस्तों, मेरा नाम कार्तिक है और मैं क्रॉस ड्रेसर 👗 हूं. मेरी उम्र 18 है। मैं बिहार से हूं। मेरे घर में मां पापा और भाई है। मेरी बॉडी पे बाल नहीं है। यह बात करीब 3 साल पहले की है जब मैं क्रॉस ड्रेसिंग 👗 स्टार की। मैं घर पर अकेले मां के कपड़े पहनता था और कुछ महीनों तक ऐसा चलता रहा। करीब 8 महीने बाद मेरे घर के बगल में एक भाभी रहने आयी और भाभी के साथ उनके हसबैंड और एक छोटा बेबी। भाभी के हाव भाव अलग था क्योंकि भाभी हमेशा बॉय ड्रेस 👗 पहनती थी जब भी में उन्हें देखता तो वो टीशर्ट , शॉर्ट , जेंस, पहनी रही थी। एक दिन मां ने मुझे उनके घर भेजा। मैं भाभी के घर गया और वेल बजाई। भाभी ने दरवाजा खोला और बोली:- क्या है  मै :- मां ने आपके लिए टिफिन में कुछ भेजा है। भाभी:- अंदर आओ  मैं अन्दर गया और सोफे पर बैठ गया और भाभी टिफिन लेकर किचन में चली गई। उस दिन भाभी जेंस शर्ट पहनी थी। और बालों को कैप से छुपा लिया था।  और उनकी ब्रा सोफे पर थी। उसे देखकर मेरा मन हुआ अभी पहन ली।   कुछ देर बाद भाभी आयि और बोली:- तुम क्या करते हो  मैं:- कुछ नहीं। वैसे एक बात पूछूं  भाभी :- हा पूछो मैं:- आप हमेशा बॉय ड्रेस

विदेश से विदिशा

 हेल्लो दोस्तो,  मेरा नाम विदेश है।  उम्र 18 है और मैं बिहार से हूं। मेरे घर में मम्मी और बहन है। बहन मुझसे छोटी है। आज में आपको एक न्यू स्टोरी सुनने जा रहा हूं। ये स्टोरी लॉकडाउन का है जब पूरे बिहार में लॉकडाउन लगा गया और कोई भी ना तो घर आ सकता था और ना ही जा सकता था।  मैं रूम में नहाने के लिए गया। वह रूम मेरी बहन का है। नहाते समय मैंने रूम को अंदर से लॉक कर दिया।  नहाने के बाद मैं टॉवेल लपेट कर रूम का लॉक खोला तो लॉक नहीं खुल रहा था मम्मी और बहन ने भी कोशिश किया लेकिन दरवाजा खुला नहीं।  अब मेरी हालत खराब होने लगी। क्युकी बाहर से कोई लॉक खोलने आ भी नहीं सकता था लॉक डॉउन के वजह से। अब मेरी मम्मी ने कहा:-जब तक लॉक डॉउन नहीं खुल जाता तब तक तुम अंदर रहो।  मैं:- ठीक है मैं अंदर तो रह लूंगा लेकिन पहनूंगा क्या।  मम्मी:- बेटा , इस रूम में सिर्फ मेरे और तुम्हारी सिस्टर के कपड़े है। अब सात दिनों तक तुम हमारे कपड़े ही पहन लो। क्युकी लॉक डॉउन के कारण सात दिनो तक कोई नहीं आएगा।   मै:- नहीं मैं नहीं पहनुगा लड़कियों के कपड़े । मम्मी:- तो तुम्हे ऐसे ही रहना हो सात दिनो तक। अगर तुम्हे पहनना नहीं आता त