Skip to main content

विदेश से विदिशा

 हेल्लो दोस्तो, 

मेरा नाम विदेश है।  उम्र 18 है और मैं बिहार से हूं। मेरे घर में मम्मी और बहन है। बहन मुझसे छोटी है। आज में आपको एक न्यू स्टोरी सुनने जा रहा हूं। ये स्टोरी लॉकडाउन का है जब पूरे बिहार में लॉकडाउन लगा गया और कोई भी ना तो घर आ सकता था और ना ही जा सकता था।  मैं रूम में नहाने के लिए गया। वह रूम मेरी बहन का है। नहाते समय मैंने रूम को अंदर से लॉक कर दिया।  नहाने के बाद मैं टॉवेल लपेट कर रूम का लॉक खोला तो लॉक नहीं खुल रहा था मम्मी और बहन ने भी कोशिश किया लेकिन दरवाजा खुला नहीं।  अब मेरी हालत खराब होने लगी। क्युकी बाहर से कोई लॉक खोलने आ भी नहीं सकता था लॉक डॉउन के वजह से। अब मेरी मम्मी ने कहा:-जब तक लॉक डॉउन नहीं खुल जाता तब तक तुम अंदर रहो। 

मैं:- ठीक है मैं अंदर तो रह लूंगा लेकिन पहनूंगा क्या। 

मम्मी:- बेटा , इस रूम में सिर्फ मेरे और तुम्हारी सिस्टर के कपड़े है। अब सात दिनों तक तुम हमारे कपड़े ही पहन लो। क्युकी लॉक डॉउन के कारण सात दिनो तक कोई नहीं आएगा।  

मै:- नहीं मैं नहीं पहनुगा लड़कियों के कपड़े ।

मम्मी:- तो तुम्हे ऐसे ही रहना हो सात दिनो तक। अगर तुम्हे पहनना नहीं आता तो तुम मेरी नाईटी पहन सकते हो या फिर सलवार शूट भी पहन सकते हों।

मैं:- अब कोई चारा नहीं था तो मैंने सोचा पहन लेता हूं। और यहां कोई देखेगा भी नहीं। इसलिए मैंने मम्मी की नाईटी निकली और उसे पहना। नाईटी पहनते है मेरे अंदर की फीलिंग खड़ी हो गई। मैंने उसे शांत किया। और नाईटी में 2 दिन बिताए। अब मैं नाइटी पहने पहने बोर हो गया तो मैंने सलवार शूट निकालर पहन लिया। 



सलवार सूट में 2 दिन बीतने के बाद मैंने रेड साड़ी निकाला। और उसके ब्लाउस को पहनना , ब्लाउस के बाद पेटीकोट को पहना। और एंड में साड़ी को लपेंटना स्टार्ट किया। काफी परेशानी के बाद मैंने साड़ी पहनी। YouTube से देख कर। लेकिन इस बार मैंने सिर्फ साड़ी नहीं पहना बल्कि मम्मी के चूड़ियां भी पहनी। और मम्मी सैंडल पहना। 



और इंजॉय किया साड़ी में 3 दिन इंजॉय करने के बाद सात दिनो का इंतजार खत्म हुआ। और रूम का दरवाजा खुला। दरवाजा खुलने के बाद में सारी में बाहर आया और मेरी बहन मुझे देख कर हसने लगी और मम्मी भी उसे देख कर हसने लगी। जब मैं जाने लगा तो मम्मी बोली आज हम तुम्हे प्रॉपर्ली गर्ल की तरह सजाएंगे तो मैंने मना किया तो मम्मी बोली देखो इतने दिनो तक तुम लेडीज के कपड़े पहनती तो और आज मैं और तुम्हारी बहन तुम्हे सजाएंगे। हम भी तो देखे तुम प्रॉपर्ली गर्ल ड्रेस पहनकर कैसे दिखोगे ? और ये हमारे लिए एक याद भी बन जायेगा।   तो मै मना नहीं कर पाया। मम्मी मेरे लिए रेड साड़ी निकलीं जिसमें व्हाइट बॉर्डर थीं और ब्लाउज भी काफी हेवी था। मैं अपनी साड़ी ब्लाउस उतारा और मम्मी ने ब्रा पैंटी का सेट दिया और बोली जाकर पहन कर आओ। मैं बाथरूम में गया और पहनकर आ गया। म्म्मी ने ब्लाउस पहनाया। और साड़ी पहनकर मुझे एक गुड लुक दिया। साड़ी की बॉर्डर के वजह से मेरी beauty और भी निखार गई। बहन ने मेरा मेकअप किया। बहन ने मेरा फेशियल , मस्कारा किया और बिंदी, काजल लगाया लिपस्टिक और विग पहनाकर मेकअप का काम ख़तम किया। अब मेरे कान में क्लिप ओं इयररिंग पहना दी। 



हाथ में एक कंगन पहना दिया और दूसरे हाथ में रिंग पहना दी। नाखून में नेल पैंट लगाया। पायल और सैंडल पहना भी पहना दिया। जब मैं आईने के सामने खड़ी हुई तो मुझे यकीन नहीं हुआ कि ये मैं ही हू। मेरी खुशी देख कर मम्मी ने कहा चलो एक पिक लेते है और हम सब ने एक पिक क्लिक की। मेरी बहन ने मेरा नाम विदिशा रखा। उस दिन मेरी मम्मी की दो बेटी  मिल गई। जो बहन मुझे भैया बोलती थी वो आज मुझे दीदी बुला रही थी। उस दिन को मैं आज भी नहीं भूल पाया।


       पेज को फॉलो जरूर करे। और कॉमेंट में बताए की कहानी कैसी लगी।

Comments

Popular posts from this blog

भाभी ने पत्नी बनाया:- 2

अगर अपने मेरा पहला स्टोरी भाभी ने पत्नी बनाया नहीं पढ़ा है तो link:- https://aaliyacrossdressing.blogspot.com/2021/01/blog-post_2.html?m=1 पढ़ लीजिए जैसा कि अपने पढ़ा की भाभी ने मुझे कैसे साड़ी ब्लाउस पहनाया और मेकअप चूड़ी , पायल , बिंदी , नेकलेस , नोजरिग , इयररिंग पहनाया। और अगर घर का सारा काम करवाया। काम ख़तम होने के बाद हम टीवी देखने लगे। टीवी देखते देखते रात हो गई हमने रात का खाना साथ ने बनाया। खाना खाने के बाद भाभी ने खाना की तारीफ करते हुए कहा:- तुम्हारी हाथो में जादू है। मैंने उन्हें खुश करने के लिए thank you बोला। उसके बाद भाभी मुझे लेकर अपने रूम में चली गई और मेरी साड़ी उतारने लगी।  तो मैंने उन्हें मना किया। तो भाभी बोली तुझे अपनी पत्नी बनाऊंगी। और मेरी नजर जमीन पर धास गई। मेरी सारी उतार दी और मेरी ब्लोउस भी। फिर भाभी ने मेरे लिए ब्लैक लहंगा चोली निकली और मुझे चोली पहना दी। उसके बाद भाभी ने मुझे लहंगा पहनाया। लहंगा के बोडर पर बहुत अच्छी कड़ाई थी लहंगा चोली ब्राइडल थी। लहंगा चोली पहहने के बाद भाभी ने मेरा मेकअप ठीक किया। काम करने के वजह से थोड़ा बिगाड़ गई थी। उसके बाद चूड़ी पह

भाभी ने पत्नी बनाया

हेल्लो दोस्तों, मेरा नाम कार्तिक है और मैं क्रॉस ड्रेसर 👗 हूं. मेरी उम्र 18 है। मैं बिहार से हूं। मेरे घर में मां पापा और भाई है। मेरी बॉडी पे बाल नहीं है। यह बात करीब 3 साल पहले की है जब मैं क्रॉस ड्रेसिंग 👗 स्टार की। मैं घर पर अकेले मां के कपड़े पहनता था और कुछ महीनों तक ऐसा चलता रहा। करीब 8 महीने बाद मेरे घर के बगल में एक भाभी रहने आयी और भाभी के साथ उनके हसबैंड और एक छोटा बेबी। भाभी के हाव भाव अलग था क्योंकि भाभी हमेशा बॉय ड्रेस 👗 पहनती थी जब भी में उन्हें देखता तो वो टीशर्ट , शॉर्ट , जेंस, पहनी रही थी। एक दिन मां ने मुझे उनके घर भेजा। मैं भाभी के घर गया और वेल बजाई। भाभी ने दरवाजा खोला और बोली:- क्या है  मै :- मां ने आपके लिए टिफिन में कुछ भेजा है। भाभी:- अंदर आओ  मैं अन्दर गया और सोफे पर बैठ गया और भाभी टिफिन लेकर किचन में चली गई। उस दिन भाभी जेंस शर्ट पहनी थी। और बालों को कैप से छुपा लिया था।  और उनकी ब्रा सोफे पर थी। उसे देखकर मेरा मन हुआ अभी पहन ली।   कुछ देर बाद भाभी आयि और बोली:- तुम क्या करते हो  मैं:- कुछ नहीं। वैसे एक बात पूछूं  भाभी :- हा पूछो मैं:- आप हमेशा बॉय ड्रेस